मोदी जी से सवाल: सुकमा नक्सली हमला

देखी तूने सुकमा की हालत, शहीदों की बौछार लगी है….

भारत भूमि को बचाने की ,तेरी वह सौगंध किधर है ??

नजर उठाकर जिधर भी देखूं ,तेरी ही सरकार उधर है ….फिर कैसी विवशता है तेरी, वो गरजती आवाज किधर है ??मेरे एक दोस्त ने पूछा , 56 इंच के सीने को ठोका…..मोदी भक्त बने फिरते हो, आज वह तेरा भगवान किधर है ??

‘रविश’ का नमन उन शहीदों को, जो मां की सेवा में प्राण बिछाए हैं…शोकाकुल व गौरवान्वित, उन परिवारों से तेरा साथ किधर है ??बढ़ाओ उनके आश्रितों के परवरिश की राशि को …..गर्वित हृदय है आज सबका , पर तेरा ध्यान किधर है  ??
सच में देश के लिए भी कुछ करोगे ,या सिर्फ चुनाव ही जीतोगे…कुछ तो साहसिक कदम उठाओ,तेरी बहुमत वाली सरकार किधर है ??MP भी तेरा है UP भी तेरा है,असम व छत्तीसगढ़ में भी तू है …नया कमल खिलाने की तेरी ,बताओ अबकी नजर किधर है ??

 आज इतिहास के पन्नों से , इंदिरा की सरकार को देखो ….तेरी ऐसी महत्वाकांक्षी, व साहसिक प्रयास किधर है  ?? वो तो इंदिरा जी ही थीं , जिसने पाकिस्तान को बांटा ….ऐसी सफल कूटनीति का , तेरा वो विचार किधर है  ??मजबूर करवा दी थी आत्मसमर्पण को,पाकिस्तानी सेना को जिन्होंने…उनको दिया जाने वाला , तेरा वो सम्मान किधर है  ??बंद करो यह जुमलेबाजी , दिलवा दो हमें वही सम्मान …..डर भर दूंगा हर आतंकी में , तेरा वह हुंकार किधर है ??कुछ भी नहीं होगा , नोटबंदी जैसे नौटंकी से ….कालेधन वाले राजनेताओं,व रईसों के नाम किधर है ??देखी तूने सुकमा की हालत ,शहीदों की बौछार लगी है…भारत भूमि को बचाने की, तेरी वह सौगंध किधर है ??संभल नहीं रही तुझसे , कश्मीर में हो रही हिंसा …..बताओ इसके लिए , हो रहे प्रयास किधर हैं ??ना ही देश में बंद हो रहे, नक्सली हमले ……तेरी बहुमत वाली , वो सरकार किधर है  ??इतना बड़ा फैन नहीं है ‘रविश बेगुसराय’ तेरा…कि हमारे जवान शहीद होते रहें ,और मैं मन में मोदी-मोदी करता रहूं ….प्राण जवानों के बचाने की , तेरी वह सौगंध किधर है ??उठाओ साहसिक कदम, और दो पूरी आजादी जवानों को ..अपनों पर विश्वास करने की ,अबकी तेरा ध्यान किधर है ??देखी तूने सुकमा की हालत, शहीदों की बौछार लगी है….भारत भूमि को बचाने की , तेरी वह सौगंध किधर है ??

Оформить и получить экспресс займ на карту без отказа на любые нужды в день обращения. Взять потребительский кредит онлайн на выгодных условиях в в банке. Получить кредит наличными по паспорту, без справок и поручителей

8 Comments

  1. Ravish 19/05/2017
  2. arun kumar jha 19/05/2017
  3. babucm 19/05/2017
  4. Madhu tiwari 19/05/2017
  5. डी. के. निवातिया 19/05/2017
  6. bindeshwar prasad sharma 19/05/2017
  7. R kumar 21/05/2017
  8. Sonu Tiwari 21/05/2017

Leave a Reply